मैंने अपने गीतों को कोरियाग्राफ किया : उर्वशी रौतेला

दुबई: ‘भाग जॉनी’, ‘सनम रे’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बताया कि उन्होंने कई गीतों को खुद कोरियोग्राफ किया है। उर्वशी ने दुबई में टी10 क्रिकेट लीग के दौरान अपने परफॉर्मेस का एक वीडियो बुधवार को ट्वीट किया।

वीडियो के साथ उर्वशी ने लिखा, “बहुत से लोग नहीं जानते कि मैं पहले काफी गीतों को कोरियोग्राफ कर चुकी हूं और मैं ये बचपन से कर रही हूं।” इसके बाद उन्होंने क्रिकेट लीग में अपनी परफॉर्मेस की जानकारी दी।उर्वशी आगामी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में सूरज पंचोली, करण वाही और गुलशन ग्रोवर के साथ दिखाई देंगी।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली इस हॉट एक्ट्रेस की 55 लाख रुपए की साड़ी चर्चा में आ गई। वहीं इसका वजन भी चर्चा का विषय बना रहा। जिसने भी देखा वह देखता ही रह गया।

जी हां, दरअसल, मूल रूप से उत्तराखंड निवासी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में अपने भाई की शादी में देहरादून आई थीं। इस दौरान उन्होंने यह साड़ी पहनी। खास बात यह थी कि इस साड़ी का वजन 40 किलो था। साथ ही इसकी कीमत भी 55 लाख रुपए थी। ऐसे में जिसने भी उर्वशी को देखा उसकी निगाहें नहीं हटीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper