मैं क्या, कोई भी माधुरी जैसा नहीं हो सकता : जैकलिन

नई दिल्ली: आगामी फिल्म ‘बागी 2’ के एक विशेष गीत से प्रशंसकों का दिल जीतने को तैयार अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस का कहना है कि दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता, खुद वह भी नहीं। ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘टन टना टन’, ‘ऊंची है बिल्डिंग’, ‘सूरज डूबा है’ जैसे हिट गीतों से प्रशंसकों को थिरका चुकीं जैकलिन जल्द ही सुपरहिट गीत ‘एक दो तीन’ का रीमेक लेकर आ रही हैं, जिसे मूल रूप से दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था।

हालांकि, जैकलीन इस रीमेक के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं, लेकिन अभिनेत्री ने यह कबूल किया है कि माधुरी दीक्षित के साथ मेल कर पाना असंभव है और यह रीमेक अभिनेत्री को एक श्रद्धांजलि है। जैकलीन ने कहा, “माधुरी मैम को यह गाना दिखाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती। यह मेरी तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि है। मूल गाने में उनकी परफॉर्मेस से कोई मेल नहीं कर सकता, मैं क्या, कोई भी उनके आसपास नहीं हो सकता।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper