मैक्स इमर्जिंग स्टार 2018 के फाइनलिस्ट चुने गए पुलकित और संदु

लखनऊ: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय फैशन ब्रांड मैक्स ने मैक्स इमर्जिंग स्टार 2018 की जो शुरुआत की है, उसका पहला ऑडिशन चंडीगढ़ के एलेंटे मॉल में हुआ। यह प्रतियोगिता भारत के उभरते हुए एक्टर्स, डांसर्स और फैषन के प्रति उत्साहित युवाओं को एक अनूठा मंच देती है। ऑडिशन को अदभुत प्रतिक्रिया मिली और इसमें करीब 400 सौ प्रतिष्टियां प्राप्त हुईं। प्रतिभागियों का चयन एक्टर और सुपरमॉडल मार्क रॉबिनसन ने किया और उनमें से दो विजेता चुने गए।

हरनाज कौर संदु (महिला) और पुलकित चंदोक (पुरूष) को चंडीगढ़ में हुए मैक्स इमर्जिंग स्टार 2018 के ऑडिशन में फाइनलिस्ट चुना गया। वे मुंबई में होने वाले अगले स्तर के ऑडिशन में पहुंच चुके हैं। इसके बाद उनका मुकाबला देशभर से बतौर फाइनलिस्ट चुने गए प्रतिभागियों के साथ नेशनल फिनाले में होगा। नेशनल फिनाले मुंबई में अप्रैल माह में होगा।

नेशनल फिनाले के विजेताओं को टेरेंस लेविस के प्रोफेशनल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में डांस सत्र में भाग लेने का मौका मिलेगा और साथ ही प्रतिष्ठित फोटोग्राफर डब्बू रतनानी द्वारा पोर्टफोलियो फोटोशूट करने का अवसर भी दिया जाएगा।

मैक्स इमर्जिंग स्टार 2018 के अवसर पर मैक्स फैशन इंडिया के एग्जीक्यूटीव डायरेक्टर वसंथ कुमार ने कहा ‘मैक्स इमर्जिंग स्टार देश के शहरों के लिए एक संपत्ति की तरह है, जो युवा प्रतिभाओं को अपने सपने पूरे करने की ओर कदम बढ़ाने का मौका देता है, फिर चाहे वह सपना डांस में नाम ऊंचा करने का हो या फिर एक्टिंग करने का।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper