मॉडल्स ने बदल दिया फैशन का रुख, बिकिनी पर मास्क लगा उड़ाए कोरोना के ही होश-अतरंगी स्टाइल

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क सबसे ज्यादा असरदार है। कोरोना वायरस की वजह से मास्क की मांग काफी ज्यादा हो गई है। लोग अब हर किसी से मास्क बनाने लग गए है। वहीं फैशन की दुनिया में भी मास्क बनाने का यूनीक तरीका देखने को मिला है। इटली बीचवियर शॉप की मालकिन और डिजाइनर टीजियाना ने स्क्रामोजो ने बिकिनी विद मास्क बनाने का अनोखा तरीका निकाला है। उनका ये यूनीक स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने बिकिनी की जगद त्रिकिनी को डिजाइन किया हैं। त्रिकिनी में बिकिनी के साथ मास्क भी हैं। यूरोप में लड़कियों में ये त्रिकिनी काफी पसंद आ रहा है।

Trikini New

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान डिजाइनर ने अपनी बेटियों के साथ उन्होंने कुछ नया करने के लिए त्रिकिनी का डिजाइन किया है। उन्होंने त्रिकिनी डिजाइन किया जिसे उनकी बेटी ने पहनकर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका ये त्रिकिनी आउटफिट काफी वायरल हो गया है। त्रिकिनी के वायरल होते ही तब से अब तक उनके पास कई ऑर्डर आ चुके हैं।

Trikini New

क्या है त्रिकिनी ?

बिकिनी के साथ मास्क का डिजाइन ही त्रिकिनी है। बिकिनी से मैच करने वाला मास्क है। बिकनी के साथ मैचिंग मास्क इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रहा हैं। सोशल मीडिया पर कई मॉडल बिकिनी के साथ मैचिंग मास्क पहनकर फोटो शेयर कर रही है।

Trikini New
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper