मॉल में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था

बुलंदशहर: कोतवाली देहात इलाके के एमएमआर मॉल में स्थित स्पा सेंटर पर छापा मारकर पुलिस ने सेक्ट रैकेट का खुलासा किया है। इस मौके पर से तीन महिलाएं और युवकों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई एक सूचना के आधार पर की गई है। वहीं, स्पा में काम करने वाली सेक्स वर्कर ने स्थानीय पुलिस और कुछ पत्रकारों पर गंभीर आरोप लगाए है। वहीं, बुलंदशहर के एसएसपी ने बताया कि यह तथ्य अभी पुलिस के संज्ञान में नहीं आया है। आगर पुलिस और पत्रकार की मिलीभगत की जानकारी मिलती है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

मॉल में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र में एमएमआर मॉल है, जिसके बारे में काफी दिनों से सूचनाएं मिल रही थी कि अनैतिक देह व्यापार का धंधा सुनियोजित तरीके से चला रहा है। आज इस संबंध में बिल्कूल सटीक जानकारी मिली। एसएसपी ने बताया कि सटीक सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी बुलंदशहर और महिला थाना प्रभारी को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा गया। बताया कि छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में तीन महिलाएं मिली और दो युवक मिले है।

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक में एक ग्राहक है और दूसरा स्पा सेंटर में काम करता था। बताया कि दो ग्राहक मौके से भागने में सफल हो गए। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्त में आए पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करवा रहे है। बताया कि स्पा सेंटर के संचालक, काम करने वाले लड़के, ग्राहक और जो लड़कियां के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं, मीडिया द्वार पूछ गए एक सवाल के जवाब में एसएसपी ने कहा कि इस संबंध में कोई सार्थक जानकारी नहीं है। अगर ऐसी कोई बात जानकारी में आती है तो उनके विरूद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper