मोटिवेजर्स क्लब ने international day of older persons को यूं बनाया खास

लखनऊ: मोटिवेजर्स क्लब के युवाओं ने आज international day of older persons के मौके पर क्लब के सीनियर सिटिजन के घर जाकर उन्हें हैंडमेड कार्ड , गिफ्ट, एवम फूल देकर आज का दिन खास बनाया।

क्लब हर महीने सीनियर सिटीजन के लिए विभिन्न थीम पर कार्यक्रम आयोजित करता आया है। ओल्डर पर्सन डे के इस मौके पर क्लब के फाउंडर गौरव छाबड़ा, फाउंडिंग मेंबर रचित सिंह और आस्था सिंह ने अपनी टीम को लेकर शहर के विभिन्न जगह पर जाकर मेंबर्स को मिलकर बधाई दी साथ ही वॉलंटियर्स द्वारा बनाए हुए स्पेशल गिफ्ट भी दिए जिसे पाकर उनकी खुशी का एहसास देखते ही बना।

क्लब की मेंबर विनीता टंडन जो की रिटायर्ड टीचर हैं, उन्होंने वॉलंटर से मिलकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मेरे लिए हर वो दिन खास होता है जब मैं अप लोगो से मिलती हु।साथ ही उन्होंने इस दिन के मौके को स्पेशल बनाने के लिए वॉलिंटर्स का शूक्रिया किया और खूब आशीर्वाद भी दिया।

क्लब की मेंबर सुनीता वीर , रमेश वीर ने भी मिलकर अपनी खुशी जाहिर की साथ ही आने वाले समय में ऐसे ही प्रोग्राम को आयोजित करते रहने के लिए आग्रह किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रेग्राम से हम लोग फिर से एक बार युवा महसूस करने लगते हैं साथ ही क्लब में आने के बाद सब मस्ती की पाठशाला में जैसे खो जाते हैं।

क्लब में मेंबर गोविंद गुप्ता का कहना था कि ऐसा मेलजोल स्नेह प्रेम लगाव जो मोटिवेजर्स की टीम के साथ है शायद ही किसी के साथ हो। वही मेंबर किशोर शाह ने भी आशीर्वाद देने के साथ ही कहा कि ये युवाओं का योगदान हैं ये हमारे लिए अतुलनीय है और 6 वर्ष से जो जर्नी साथ बिताई है वो काफी यादगार रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper