मोदी का चुनावी मंत्र, कार्यकर्ता जीतें जनता का दिल, दल जीत जाएगा

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां नामांकन से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं को जीत का ‘गुरुमंत्र’ देते हुए कहा, ‘जनता का दिल जीतें, दल खुद जीत जाएगा।’अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कैंट क्षेत्र में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की हौसलाफजायी करते हुए उन्होंने कहा, “आप सब नरेंद्र मोदी हैं। आप बूथ स्तर के पीएम और एमपी है।”

मोदी ने कहा “प्रधानमंत्री का पद मौज के लिए नहीं होता। शरीर का कण-कण और पल पल देश के लिए आहूत करना पड़ता है। मैंने पांच वर्षों में ये करके दिखाया है।“प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव जंग नहीं बल्कि त्योहार है। इसी भाव के साथ चुनाव प्रचार करने घर-घर जाएं। हर दल के लोगों से अच्छा व्यहार करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से हर बूथ पर जीत दर्ज करने की अपील करने की।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पहली बार वोट देने वालों का मुंह मीठा करने के साथ फूल देकर स्वागत करने का आह्वान किया। उन्होंने ये काम अभी से शुरू करने और चुनाव से पहले पूरा करने को कहा। कांग्रेस का नाम लिये बिना उस पर हमला करते हुए श्री मोदी ने कहा कि हेकड़ी करने वालों का क्या हाल होता है, आपने देखा, 400 से 40 पर आए गए हैं। मोदी ने गुरुवार के रोड शो को सफल बनाने के लिए कार्यकताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप के परिश्रम की महक को सभी ने महसूस किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper