मोदी की कांग्रेस को चुनौती-कहा, हिम्मत है तो 370 और तीन तलाक वापस लाने की घोषणा करें

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक एक हफ्ते पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को जलगांव से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की। कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ विरोधी कश्मीर से धारा 370 हटाने और तीन तलाक बिल लाने जैसे बड़े मुद्दों पर पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। अगर उनके अंदर हिम्मत है तो अपने घोषणा पत्रों में लिखें कि वो 370 और तीन तलाक को वापस लाएंगे।

इससे पहले पीएम ने मराठी में अपने भाषण की शुरुआत की। पीएम ने कहा कि दोपहर में आप घंटों से बैठे हैं। मैं आपके स्नेह और भावना को मैं आदरपूर्वक नमन करता हूं। हम सभी आने वाले 5 वर्षों के लिए देवेंद्र फडणवीस जी की अगुआई में सरकार के लिए एक बार फिर आपसबका समर्थन मांगने आए हैं, लेकिन जलगांव की धरती पर आने का मतलब इतना ही नहीं है। आपने जो विश्वास बीजेपी और एनडीए पर जताया है, हम उसका आभार भी जताने आए हैं। आपने चार महीने पहले सशक्त और नए भारत के निर्माण के लिए वोट किया था।

उन्होंने कहा कि नए भारत का नया जोश दुनिया को दिखने लगा है। उन्होंने कहा कि आपभी अनुभव करने लगे हैं पर पहले ऐसा होता था क्या? यह मोदी के कारण नहीं आप लोगों के वोट के कारण हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में 13 से 18 अक्टूबर के बीच 9 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। रविवार को पीएम मोदी की दो सभाओं के बाद 16 अक्टूबर को अकोला, पनवेल, पारतुर, 17 अक्टूबर को पुणे, सातारा, परली में रैलियां होंगी। मुंबई में 18 अक्टूबर को पीएम की महारैली होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper