मोदी के खिलाफ इस नेता ने पार की सभी हदें, कह दी ये बड़ी बात

बाराबंकी: कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। बाराबंकी लोकसभा सीट से प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में सिद्धौर और रामनगर में जनसभाओं को संबोधित करते हुये पटेल ने कहा जब वह कहते थे कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है, लेकिन अब तो मां गंगा ने भी कह दिया कि ऐसा निकम्मा बेटा मुझे नहीं चाहिए।

उन्होने कहा कि जब बालाकोट में हमला हुआ था तो भाजपा के लोग कहते थे कि देखिए हमने मसूद अजहर को मार गिराया। उसे बाद अब जब उसको अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया तो भाजपा वाले उसका भी क्रेडिट लेने लग गए। भारतीय जनता पार्टी का एक ही एजेंडा है कि हिंदुस्तान को गुमराह कीजिए, देश की जनता को बेवकूफ बनाइए। मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने को लेकर भारत और चीन के बीच किसी डील के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल कहते थे कि चीन का कभी भरोसा नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि देश का मुद्दा नौजवान, किसान, रोजगार और अर्थव्यवस्था, लेकिन इस मुद्दे पर भाजपा क्यों कभी कोई बात नहीं करती। हार्दिक ने सवाल किया कि आखिर बीजेपी की सरकार ने पिछले पांच सालों में आखिर क्या किया, जिसके आधार पर वह वोट मांग रही है।

उन्होंने सभा में किसानों, नौजवानों और युवाओं से आह्वान किया कि वह देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए इस बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाएं। उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट सिर्फ तनुज पुनिया को नहीं बल्कि सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित नेहरू महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के पार्टी कांग्रेस को मिलने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper