मोदी के नेतृत्व में देश की छवि सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरी है: रामलाल

लखनऊ ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल ने कहा कि मोदी सरकार की पहचान दुनिया में भारत का सम्मान बढाने, सीमाओं को सुरक्षित रखने और गरीबों के कल्याण के लिए काम करने वाली सरकार की है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की छवि एक सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरी है। केन्द्र सरकार ने देश में गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं बनाकर उन्हें लागू किया है।

संगठन मंत्री रामलाल गुरुवार को अवध क्षेत्र कार्यसमिति की प्रथम बैठक में लोकसभा के आगामी चुनावों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता की भूमिका महत्वपूर्ण है। पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का यह दायित्व है कि वह अपने-अपने बूथों पर पार्टी को विजय बनाये। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को एक बार फिर सत्ता में आने से रोकने के लिए कई नापाक गठबंधन हो रहे है लेकिन हमें इन अवसरवादी दलों से भयभीत होने की जरूरत नहीें है, क्योंकि जनता इन दलों का सारा सच जानती हेै। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वाहन किया कि वे लोकसभा के आगामी चुनाव में 73 को लक्ष्य मानकर अभी से चुनावी तैयारियों में योजनापूर्वक जुट जायें।

प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने क्षेत्र समिति की बैठक में संगठनत्मक योजना रचना पर चर्चा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाओं को ध्यान में रखते हुए बूथ स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत करने के काम में हमें अभी से जुट जाना चाहिएं। प्रत्येक बूथ पर पार्टी की बूथ इकाई का गठन करते हुए इसमें समाज के सभी जाति वर्ग के लोग सम्मिलित हो, ऐसा प्रयास हमें करना चाहिए, उन्होंने कहा मतदाता सूची में नये मतदाताओं का नाम दर्ज कराने के लिए भी हमें योजना पूर्वक जुटना होगा।

बंसल ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जनहित में किये गये कायोज़् से पूरे देश में भाजपा पर जनता का भरोसा बढा है, हमें समाज के सभी वर्गों के लोगों से सम्पर्क संवाद स्थापित कर उन्हें पार्टी के साथ जोडकर लोकसभा चुनाव में विजयी होने की तैयारी करनी चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों जिलाध्यक्षों व अन्य वरिष्ठ नेताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत का गौरव पूरे विश्व में बढाया है।

मोदी जी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार ने जन कल्याण के लिए कई योजनाओं को लागू कर गांव गरीब किसान, नौजवान और महिलाओं के हितों को ध्यान में रखकर काम किया है। प्रदेश की योगी सरकार भी लगातार जन अपेक्षाओं के अनुरूप काम कर रहीे है। अब हम सबका यह दायित्व बनता है कि मोदी-योगी सरकार द्वारा जनहित में किये गये फैसलों को लेकर जनता के बीच जाये।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper