मोदी के लिए बुंदेलखंड में सड़क धोए जाने पर प्रियंका ने साधा निशाना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड के बांदा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित जनसभा के लिए सड़कों को पानी से धोने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी पर निशाना साधा है। मोदी बांदा में गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रियंका ने मंगलवार देर शाम ट्वीट किया, “जब पूरा बुंदलेखंड, वहां के नर-नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं, हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है। यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?”

प्रियंका ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें एक टैंकर से सड़क पर पानी उड़ेला जा रहा है, और सफाईकर्मी सड़क को पानी से धो रहे हैं। गौरलब है कि प्रियंका गांधी बुधवार को बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। जबकि प्रधानमंत्री गुरुवार को बांदा में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper