मोदी जी! ऐसा कोई है जिसने नकल ही न की हो?

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा सरकार को नकल करने वाला करार दिया तो इससे आहत उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा, किसी ने देखा हो तो बताओ? प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी यहां नकल का मुद्दा उठा रहे हैं, बीजेपी ने भी हमारे वादों की नकल की है।

हर किसी ने भी थोड़ी बहुत नकल की होगी। यहां कोई है जिसने बचपन में नकल ना की हो? थोड़ी बहुत सब करते हैं। इस प्रकार जहां अखिलेश ने स्वीकार कर लिया कि उन्होंने भाजपा की नकल की तो वहीं उन्होंने यह भी कह दिया कि यह गुनाह नहीं है क्योंकि सभी ने कभी न कभी तो नकल की ही होगी। वैसे यह सिर्फ राजनीति में ही जायज लगता है अन्यत्र नहीं!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper