मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को पूरे हो रहे एक साल, देशभर में भाजपा करेगी 750 वर्चुअल रैलियां

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रही है। कोरोना संकट के बीच पार्टी ने इसके लिए विधिवत तैयारियां कर रखी हैं। एक साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण के लिए भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव के लिए सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाया जाएगा। सरकार-2 के एक साल पूरा होने पर पार्टी ने सोशल डिस्टेंसिंग और एमएचए की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ 750 वर्चुअल रैलियां भी करने का फैसला किया है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने मंडल में फेस कवर और सैनिटाइजर बांटेंगे।

बीजेपी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाना है इसमें कहा गया है कि पत्र को बांटते समय कार्यकर्ता केवल दो के समूह में रहें और कंटेनमेंट जोन, क्वारंटाइन सेंटर और सार्वजनिक जगहों से बचें।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन को फेसबुक लाइव किया जाएगा। इसका अत्यधिक प्रचार-प्रसार करने को कहा गया है। हर बूथ पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के लिए कहा गया है। पार्टी कोविड-19 के बचाव एवं राहत के लिए सरकार की तरफ से किए गए प्रयासों से संबंधित छोटे-छोटे वीडियो भी जारी करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper