मोदी सरकार पर बरसी माया, कहा- बोफोर्स की तरह राफेल भी भ्रष्टाचार का प्रतीक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्य्री और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर शुक्रवार को केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर राफेल मुद्दे को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बोफोर्स की तरह राफेल भी भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गया है।

न्यूजीलैंड की मस्जिद में गोलीबारी: 40 लोगों की मौत, हमलावर ऑस्ट्रेलियाई नागरिक

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मायावती ने ट्वीट किया है कि बहुचर्चित राफेल विमान सौदे में अपने बचाव में संसद व अदालत में भी बदलते तेवर व तर्क से मोदी सरकार लगातार अपनी फजीहत खुद ही करवा रही है। राफेल भी बोफोर्स की तरह गंभीर सरकारी भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गया है। वैसे कोई भी सरकार देशहित के मामले में इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है?

गौरतलब है कि मायावती ट्विटर पर सक्रिय होने के बाद से ही मोदी और योगी सरकार को निशाने पर ले रहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper