---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

मौनी रॉय ने लिया बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी का फैसला। 2 साल से कर रहे हैं डेटिंग

अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय(Mouni Roy)) ने शादी करने का फैसला कर लिया है। खबरें आ रही हैं कि मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार(Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। इन दिनों, मौनी और सूरज नांबियार की शादी की चर्चा तेज़ हो गई है।

आपको बता दें, कि सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बैंकर हैं। मौनी के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी और सूरज पिछले दो साल से डेटिंग कर रहे हैं। 2019 में दुबई बेस्ड बैंकर के साथ मौनी की डेटिंग की खबरें आईं थी हांलाकि तब मौनी ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि मौनी रॉय सूरज नांबियार के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार हैं और वह अपने इस रिश्ते को नैक्सट लेवल पर ले कर जाने के लिए तैयार हैं।

लॉकडाउन के समय से ही मौनी रॉय अपनी बड़ी बहन के पास दुबई में रह रही हैं। इस दौरान मौनी को सूरज और उनके परिवार के साथ भी अच्छा समय बिताने को मिला। मौनी सूरज के माता-पिता के काफी करीब हैं। उनके साथ मौनी की काफी अच्छी जमती है। कहा जा रहा है कि सूरज से शादी का फैसला लेते वक्त मौनी ने इसी बात को ध्यान में रखा है।

मौनी रॉय सूरज के परिवार से मिलती जुलती रहती है। सूरज के पूरे परिवार के साथ मौनी की बॉन्डिंग काफी स्ट्रौंग हो चुकी है।

2019 में मौनी की एक क्लोज फ्रेंड ने मौनी और सूरज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी। लेकिन बाद में उसे डिलीट भी कर दिया था। हांलाकि तक तक सूरज नांबियार और मौनी की डेटिंग की खबर जंगल की आग की तरह फैली चुकी थी। जिसे मौनी ने स्वीकार नहीं किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नेगेटिव रोल में नज़र आने वाली हैं। अपने इस रोल के लिए मौनी काफी एक्साइटिड भी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper