मौलवी बना हैवान, पैसों का लालच देकर मासूम बच्ची के साथ किया दुराचार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के नरेला इलाके में बीते शनिवार को 70 साल के एक मौलवी ने 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ मदरसे में ही दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन जब उसकी तबियत बिगड़ी तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मौलवी को दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित बच्ची परिवार के साथ बवाना जेजे कॉलोनी में रहती है। उसके पिता बवाना की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। वहीं मूलरूप से बिहार का रहने वाला आरोपी मौलवी अपने बेटे के साथ रहता है। उसने घर के पास ही कुछ झुग्गियों में अपना मदरसा बनाया हुआ है, जहां वह छोटे बच्चों को पढ़ाता है। पीड़ित बच्ची भी मदरसे में पढऩे जाती थी। बीते शनिवार शाम को बच्चे इसके मदरसे में पढऩे आए थे। आरोपी मौलवी ने सभी बच्चों की सात बजे छुट्टी कर दी, जबकि उसने पीड़ित बच्ची को पांच रुपये देने की बात कहते हुए रोक लिया था। बाद में उसने बच्ची को डरा-धमका कर उसके साथ रेप किया।

उसे किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना व धमकी से डरी-सहमी मासूम घर आ गई। उसने किसी को कुछ भी नहीं बताया। लेकिन उसकी तबियत बिगड़ने लगी। शुरूआत में हल्का ब्लड आ रहा था, लेकिन मंगलवार को अचानक उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई। घबराए परिजन निजी डॉक्टर के पास ले गए तो उसने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। फिर मासूम से पूछने पर उसने आपबीती बताई। फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper