मौलाना बना दाऊद का बेटा, बाप से नहीं करता बात

मुंबई: ठाणे पुलिस द्वारा फाइल इक़बाल कासकर की चार्जशीट में डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम का तीसरा बेटा मोइन मौलाना बन चुका है और कराची की एक मस्जिद से जुड़ा है। पूछताछ के दौरान इकबाल कासकर ने बताया कि दाऊद इब्राहिम का बेटा मोइन दाऊद के धंधे को नापसंद करता है और इस बात को लेकर बाप बेटे में काफी महीनों से बातचीत भी बंद है।

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की पूछताछ के दौरान इकबाल कासकर ने बताया कि मोइन को क़ुरान जबानी याद है और अब वो “हाफ़िज़- ए -कुरान” बन चुका है और मौलाना के रूप में कराची के सऊदी मस्जिद में बच्चों को पढ़ाता है और मस्जिद में ही रहता भी है। इसके अलावा मोइन परिवार से अलग और अपनी पहचान दाऊद इब्राहिम से अलग रखता है।

हालांकि दाऊद अपने बेरुखी कर चुके बेटे की निगरानी छोटा शकील के द्वारा अपने गुर्गो के जरिए करता है। लेकिन उसे डर है कि कहीं आईएसआई कभी मोइन को उसके बाप दाऊद इब्राहिम के किसी ग़लत कदम उठाने को लेकर मरवा न दे या फिर अगवा न कर ले। यही वजह है कि डॉन मोइन को लेकर डरा भी रहता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper