मौसम ‘पिकॉक’ का

लखनऊ: इस खुशनुमा मौसम में गल्र्स से लेकर मेन्स फैशन वियर का हिस्सा बन रहे हैं पिकॉक प्रिंट। अगर आप भी बदलते मौसम के साथ वॉडरोब को थोड़ा बदलना चाहते हैं, तो यह बिल्कुल सही टाइम है। ग्रीन, ब्लू और गोल्डन कलर में पिकॉक प्रिंट ड्रेसेज इन दिनों ट्रेंड में हैं। पिकॉक प्रिंट की खूबसूरती को बयां कर रही हैं मधु निगम

ट्रेडिशनल वियर में पिकॉक प्रिंट का ट्रेंड कोई नया नहीं है, लेकिन यह हमेशा ट्रेंड में इन नहीं रहता। कुछ खास मौकों और सीजन में ही यह प्रिंट ज्यादा देखने को मिलता है। साड़ी का पल्लू हो, ऑफ शोल्डर गाउन या मिडी ड्रेसेज या फिर मेन्स वियर, हर किसी पर पिकॉक प्रिंट बहुत खूबसूरत लगता है। आउटफिट्स के अलावा फुटवियर्स और एक्सेसरीज में भी ये प्रिंट शामिल किए जा रहे हैं। मौसम के मुताबिक फैशन पसंद करने वाले यंगस्टर्स के बीच इन दिनों पिकॉक प्रिंट खासा पसंद किया जा रहा है।

कभी बारिश और कभी धूप के इस मौसम में यह प्रिंट ट्रेडिशनल वियर के साथ ही वेस्टर्न वियर में भी हिट है। ग्रीन, ब्लू और गोल्डन कलर में पिकॉक प्रिंट ड्रेसेस इन दिनों ट्रेंड में है। ट्रेडिशनल वियर में पिकॉक प्रिंट पहले भी नजर आ चुका है, लेकिन वेस्टर्न वियर में इस सीजन पहली बार इसे इतनी खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है। वन शोल्डर ड्रेसेस के शोल्डर पर एम्बोस्ड पिकॉक प्रिंट यूज कर ड्रेस को और भी आकर्षक बनाने की कोशिश की गई है, जबकि ऑफ शोल्डर गाउन और मिडी ड्रेसेस में पूरी ड्रेस पर इसका इस्तेमाल किया गया है। इन दिनों कई बड़े फैशन वीक्स में मॉडल पिकॉक ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं।

साड़ी में भी हिट : ट्रेडिशनल लुक के लिए जो महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं, उनके लिए भी पिकॉक प्रिंट साड़ी बेहतरीन ऑप्शन है। पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गोल्डन और ग्रीन कलर की पिकॉक प्रिंट साड़ी में एक फोटोशूट कराया था, तभी से यह साड़ी फैशन लवर्स के बीच खासी पॉपुलर हो चुकी है। ब्लू, कॉपर और ऑरेंज कलर की साड़ी इन दिनों पसंद की जा रही है। इसके अलावा ग्रीन कलर की पिकॉक साड़ी भी खासी डिमांड में है।

मेन्स शर्ट में भी पॉपुलर : मेन्स आउटफिट में भी पिकॉक प्रिंट को काफी पसंद किया जा रहा है। ब्वॉयज इन दिनों वाइब्रेंट और बोल्ड प्रिंट पहनना पसंद कर रहे हैं। उनकी इसी पसंद को देखते हुए खास पिकॉक शर्ट और टी-शर्ट लॉन्च की गई है। पिकनिक और आउटिंग के लिए ये शर्ट बेहतरीन विकल्प साबित हो रही है।

हर तरफ है जलवा : लड़कियां आजकल ऐसे ही हैंडबैग्स की मांग कर रही हैं, जिन पर पिकॉक प्रिंट हो या जिन पर पिकॉक बना हो। लड़कियों में पिकॉक प्रिंट का ट्रेंड सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। वह अपनी टी-शर्ट पर भी पिकॉक प्रिंट बनवा रही हैं। यही वजह है कि इन दिनों हैंडबैग्स से लेकर आॢटफिशियल ज्वेलरी, मोबाइल कवर और फुटवियर तक में पिकॉक प्रिंट का जलवा है। तो फिर आप भी पिकॉक प्रिंट पहनकर इसका जादू महसूस कीजिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper