यह अभिनेत्री अतरंगी के सेट पर अक्षय के साथ बन गई रिपोर्टर

दिल्ली। फिल्म सितारे हमेशा अभिनय और कला से जाने जाते हैं। उनका अभिनय व्यक्ति, पात्र और चरित्र के अनुसार होता है। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में वह एक atrangiकरने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि ऐसा लगता है कि अक्षय को उनका रिपोर्टर का अभिनय जरा भी पसन्द नहीं कर आया। वीडियो में सारा पहले दर्शकों का परिचय अक्षय कुमार से करवाती हैं और उसके बाद ताजमहल की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि आप लोगों को देखना है वहां जबकि अक्षय कुमार यहां हैं। रिपोर्टर के रूप सारा अली खान दर्शकों के साथ मस्ती करती हैं। सारा अली खान अपनी बात को आगे बोलें उससे पहले ही अक्षय अपने माथे पर हाथ रख लेते हैं और इसके बाद सारा बोलना बंद कर देती हैं। सारा अली खान चिंता जताते हुए अक्षय कुमार से कहती हैं कि क्या हुआ सर स्माइल कीजिए ना। इस पर अक्षय कैमरा की तरफ देखते हुए बोलते हैं। जैसा कि आप लोगों ने देखा कि इन्होंने अभी-अभी राइम करने की कोशिश की है। सारा अली का इससे घटिया राइम मैंने आज तक नहीं देखा।

हालांकि इन्होंने कोशिश की जो कि अच्छी बात है क्योंकि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। कोशिश करने की कला को अक्षय कुमार सराहना करते हैं। ज्ञात हो कि अक्षय कुमार और सारा अली खान इन दिनों ताजमहल पर अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय और सारा के अलावा अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और धनुष भी हैं। सुरक्षा व्यवस्था भी यहां की गई है ताकि शूटिंग में कोई परेशानी ना आए। कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए ये शूटिंग हो रही है। फिल्म की तैयारी में सभी कलाकार लगे हैं।

इस वीडियो से पहले सारा अली खान ने अक्षय कुमार की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। वीडियो में अक्षय कुमार ने शाहजहां वाला गेटअप लिया हुआ था और वह पालकी मैं बैठे हाथ में गुलाब उठाए नजर आ रहे थे। सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है क्योंकि ये इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हो सकता है। शाह जहां नहीं ये मिस्टर कुमार हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper