यह है बॉलीवुड की वह अभिनेत्रियां जो पहले हुई प्रेग्नेंट बाद में की शादी

हाल में एक टीवी अभिनेत्री के बयान पर काफी बवाल मचा था। टीवी अभिनेत्री ने कहा था कि बच्चे पैदा करने के लिए शादी करना जरूरी नहीं है। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं, जो कि शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी। हालांकि आज वे काफी खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में।

श्रीदेवी:
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। उन्होंने 2 जून 1996 को प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी। खबरों की मानें तो श्रीदेवी ने यह कुबूल किया था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब श्रीदेवी ने बोनी से शादी की थी तो वह उस समय सात महीने गर्भवती थीं।

महिमा चौधरी:
अभिनेत्री महिमा चौधरी काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने वर्ष 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। महिमा भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। अभी महिमा की एक बेटी है, उसका नाम अरयाना चौधरी है।

अमृता अरोड़ा:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बहन बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। अमृता ने 4 मार्च 2009 को बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी की। दोनों का अफेयर शादी से पहले से ही था। अमृता और शकील के अचानक शादी करने के पीछे वजह बताई जा रही थी कि वह प्रेग्नेंट हो गई थीं।

सेलिना जेटली:
अभिनेत्री सेलिना जेटली ने गुपचुप तरीके से 23 जुलाई 2011 को अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी रचा ली। उनके पति ऑस्ट्रिया के रहने वाले हैं और पेशे से जाने माने होटेलियर हैं। शादी के कुछ माह बाद ही सेलिना ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। तब इस बात की चर्चा थी कि सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। हालांकि तब सेलिना ने प्रेगनेंसी की बात से इनकार किया था।

सारिका:
जानी-मानी अभ‍िनेत्री सारिका भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी। बता दें कि सारिका ने पहले से शादीशुदा अभिनेता कमल हासन से शादी की थी। कमल हासन का तलाक होने के बाद से ही दोनों साथ में रहने लगे थे। इसके थोड़े दिनों बाद ही इनके यहां एक बाद पहला बच्चा होने की खबर सामने आई। तब तक इन दोनों ने शादी नहीं की थी। इन्होंने दूसरी बेटी अक्षरा के जन्म के भी काफी समय बाद शादी की। हालांकि इनकी शादी ज्यादा चल नहीं पाई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper