यह है सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर, एक झलक पाने के लिए लोग कर बैठते हैं गुनाह !

लखनऊ: भारत और पाकिस्तान के बीच अक्सर ही लड़ाई झगड़े का माहौल बना रहता है। भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते हमेशा ही बिगड़े रहते हैं दोनों देशों के बीच लड़ाई झगड़े की घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं । पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आता इसी वजह से दोनों देशों के नागरिकों के बीच में एक दूसरे देश की एक दूसरे के प्रति नफरत और हिंसा का भाव रहता है।

इस सब के बावजूद कुछ ऐसी घड़ियां है जिनके कारण दोनों देश आपस में जुड़ी रहते हैं चाहे वह फिल्मी कलाकार हो बॉलीवुड हो या फिर संगीत से जुड़े कलाकार , कहीं ना कहीं दोनों देशों के लोगो के दिलों पर यह लोग राज करते हैं।

बता दें कि पाकिस्तान की लड़कियाँ बहुत खूबसूरत होती हैं। वे चाहे राजनीति में हों ,चिकित्सा के क्षेत्र में हों या फिर पुलिस सेना में इनके खूबसूरती लोगो को आकर्षित कर ही लेती है।आज हम ऐसी ही एक पाकिस्तानी महिला पुलिस अधिकारी के बारे में बात कर रहे हैं। जो कि आज कल सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियाँ बटोर रही हैं।

इस पाकिस्तानी महिला पुलिस अधिकारी का नाम डॉ अनुश मसूद चौधरी है। आज कल यह अपनी खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं और खूब सुर्खियाँ बटोर रहीं हैं।

बता दें कि इस पाकिस्तानी महिला अधिकारी अनुश अपनी खूबसूरती के कारण तहलका मचा रही हैं। अनुश अभी पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा राज्य की असिस्टेंट ऑफ पुलिस कर पद पर नियुक्त हैं ।

पुलिस की नौकरी में जाने से पहले अनुश एक डाक्टर थीं। और उन्हें मेडिसिन में स्वर्ण पदक भी प्राप्त हो चुका है। अनुश पेशावर की पहली महिला है जिन्होंने सीसीएस एग्जाम 2011 में 40वे कॉमन बैच पास किया है।

इनकी खूबसूरती के कारण लोग क्राइम करके इनके हाथों अरेस्ट होने के लिए बेताब रहते हैं। इनकी खूबसूरती को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं।

Source:- Bharatjai

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper