यात्रा से लौट रहे मेरठ निवासी नौ व्यक्तियों की सड़क हादसे में मौत

मेरठ ब्यूरो। मंगलवार को तड़के शामली में हुई ट्रक और स्कार्पियो की भिड़ंत में नौ लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वाले वाले सभी लोग मेरठ के निवासी हैं। परिजनों के मुताबिक सभी लोग वैष्णो देवी की यात्रा करके वापस लौट रहे थे। तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पल्लवपुर फेस टू एमई पॉकेट 508 निवासी राजेन्द्र किसी प्राइवेट फर्म में नौकरी करता है। तीन दिन पूर्व वह अपने परिवार सहित माता वैष्णो देवी की यात्रा के लिए गया था। देवी के दर्शन के बाद राजेन्द्र के परिवार सहित सभी 12 लोग स्कार्पियो कार से वापस लौट रहे थे। इसी बीच मंगलवार सुबह करीब छह बजे शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र में लक्ष्मणपुरा गांव के निकट स्कार्पियो के चालक को नींद की झपकी आ गई। जिसके बाद तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर को तोड़ती हुई सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सात लोगों की मौके पर और दो की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

मृतकों में राजेन्द्र की मां प्रेमवती (60), पत्नी संगीता (27) और दो वर्षीय मासूम पुत्र हनी भी शामिल हैं। वहीं कंकरखेड़ा के फाजलपुर निवासी सावित्री पत्नी बलवंत सिंह रावत, जयदेव और उसकी पत्नी निधि व जयकिशन और उसकी पत्नी नीतू के साथ ही रोहटा निवासी जयराम तेवतिया ने भी दम तोड़ दिया। उधर, गंभीर रूप से घायल राजेन्द्र सहित अन्य तीन को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper