यादव सिंह पर गिरी एक और गाज, नोएडा ऑथोरिटी ने बेटे सन्नी को किया निलंबित

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने यादव सिंह के बेटे सन्नी यादव को निलंबित कर दिया। स्वास्थ्य विभाग में प्रबंधक के पद पर तैनात सन्नी यादव बिना किसी सूचना के गैरहाजिर चल रहा था। बताया गया है कि सन्नी यादव ने मेडिकल लगाया था, जो मान्य नहीं था।

नोएडा प्राधिकरण के चीफ इंजीनियर रहे यादव सिंह के बेटे सन्नी यादव ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में प्रबंधक के पद पर तैनात है। 12 फरवरी को उनका कार्य क्षेत्र बदला गया था और परियोजना विभाग से स्वास्थ विभाग में भेजा था। कार्यक्षेत्र बदलने के बाद सन्नी यादव कार्यालय नहीं पहुंचे।

अफसरों ने इसकी शिकायत मुख्य कार्यपालक अधिकारी से की जिस पर गुरुवार को मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने सन्नी यादव को निलंबित कर दिया। मुख्य कार्यपालक अधिकारी देबाशीष पांडा का कहना है कि सन्नी यादव लंबे समय से कार्यालय नहीं आ रहा था। इसकी शिकायत मिली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper