युवती को यातना देने वाले आरोपी की कानपुर में मिली लोकेशन

लखनऊ: अलीगंज थाना क्षेत्र में त्रिवेणी नगर कालोनी में युवती को बंधक बनाकर यातनाएं देने वाले फरार आरोपी सुधीर गुप्ता की लोकेशन कानपुर में मिली है। अब पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कानपुर जा सकती है। सोमवार को अलीगंज थाना के निरीक्षक अजय यादव को युवती से यातना देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के अहम सुराग मिले। वहीं आरोपी सुधीर गुप्ता की लोकेशन भी मिल गयी। इसके बाद निरीक्षक ने आरोपी ​की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बना ली है।

वहीं बलरामपुर अस्पताल से युवती की मेडिकल रिर्पोट मिलने के बाद उसे न्यायालय के समक्ष बयान के लिए प्रस्तुत होना है, जिसके बाद आगे की कार्यवाही के लिए अलीगंज थाने की पुलिस टीम पूरी तरह से तैयार है। निरीक्षक ने बताया कि युवती की शिकायत थाने में दर्ज है। इसमें बंधक बनाने एवं यातना देने की धाराओं 342,325,323,504 एवं 506 के तहत मुकदमा लिखा गया है।

उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि युवती जिस मकान में रहती है, सुधीर उस मकान का मालिक है। वहां चार किरायेदार रहते हैं। युवती के पिता व भाई ​बीमार है। युवती के दो वर्ष तक बंधक बनाये जाने के आरोपी की भी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि अलीगंज क्षेत्र में एक युवती ने सुधीर गुप्ता नामक पड़ोसी पर देह व्यापार कराने के लिए दबाव बनाने और उस पर यातनाएं देने का आरोप लगाया था। रविवार की रात्रि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर युवती ने आप बीती भी सुनाई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper