यूट्यूब के सुपरस्टार छोटू दादा की एक दिन की सैलरी है इतनी, जानकर दंग रह जाओगे

यूट्यूब आज के जमाने में एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जिसके भरोसे आज लाखों लोग घर बैठे कमाई कर रहे है।सोशल मीडिया पर पॉपुलर होना कोई आसान काम नही है उसके लिए बहुत ज़्यादा मेहनत और एक्टिंग दोनों लगती है। हम बात करने जा रहे है यूट्यूब के पॉपुलर छोटू दादा के बारे में जिनकी हर वीडियो छाई हुई है। इतने पॉपुलर होने के बाद भी छोटू दादा किसी को भी सेल्फ लेने देते है। उन्हें आज तक किसी बात का घमंड तक नहीं आया।

जिंदगी में हर इंसान को मुश्किलों का सामना करना पढता है। जो इन मुश्किलों का सामना करता है कामयाबी खुद उसके पास चलकर आती है। छोटू दादा जिन्होंने खंदेसी मोवी के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। शुरू-शुरू में इन्होने ढेर मुश्किलों का सामना किया लेकिन बाद में इन्हें फैंस की तरफ से भरपूर प्यार मिला।

इनका यूट्यूब चैनल सबसे ज़्यादा सुर्खियों में रहता है क्योंकि इनके फैंस इनकी हर वीडियो का इंतजार करते है। यूट्यूब से इनकी कमाई बहुत ज़्यादा होती है। क्या आप लोगों को पता है छोटू दादा जिनका असली नाम शफीक नातया है वह एक दिन में कितना कमाते है तो चलिए आपको बताते है।

छोटू दादा एक खंदेसी मोवी में काम करने के लिए 1 लाख 25 हजार तक चार्ज लेते है। इन्होने अपने करियर में 200 से ज़्यादा खंदेसी मोवी की। इनकी 1 दिन की कमाई 1.50 लाख तक है। अभी हाल ही में छोटू दादा ने अपनी शादी बड़ी धूम-धाम से की है इस शादी में बहुत से लोग शामिल हुए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper