यूपीएमआरसी अवध शिल्प ग्राम में शुरू हो रही प्रदर्शनी में लेगा हिस्सा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल काॅर्पोरेशन शहीद पथ के निकट शिल्पग्राम में आयोजित प्रदर्शनी में अपने आकर्षक स्टाॅल के साथ सबका दिल जीतने और अपनी उपलब्धियों को सभी लखनऊवासियों के साथ साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस अवसर के लिए उत्तर प्रदेश मेट्रो के प्रदर्शनी स्टाॅल को पर्यटकों की रूचि को ध्यान में रखकर विशेष रूप से तैयार किया गया है। यहां आकर पर्यटक उत्तर प्रदेश राज्य के विकास में यू.पी. मेट्रो के योगदान के अलावा राज्य के विभिन्न शहरों में मेट्रो परियोजना की प्रगति से भी अवगत हो सकेंगे।

लखनऊ में हाल ही में यू.पी. मेट्रो की राइडरशिप (यात्री संख्या) 3 करोड़ के भी पार जा पहुंची है जो कि उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल काॅर्पोरेशन के लिए गर्व की बात है। साथ ही कानपुर और आगरा में भी मेट्रो का निर्माण काफी तेज गति से चल रहा है।

यू.पी. मेेट्रो का यह भरसक प्रयास रहता है कि शहरवासियों को अधिक से अधिक सूचनाएं सहजता से उपलब्ध हों ताकि उनकी यात्रा आसान हो सके। यहां आने वाले पर्यटक उत्तर प्रदेश मेट्रो से जुड़ी ढेरों जानकारी तो पा ही सकेंगे साथ ही यादगार के रूप में अपने साथ ले जाने के लिए उनके पास ढेरों विकल्प भी होंगे। मेट्रो से जुड़े स्मृति चिह्न एवं अन्य सामग्रियां जैसे; मेट्रो टाॅय ट्रेन माॅडल, फ्रिज मैग्नेट, घड़ी, कलम आदि यहां विक्रय के लिए उपलब्ध होंगी। मनोरंजक होने के साथ साथ यह स्टाॅल पर्यटकों के लिए आकर्षक सेल्फी स्पाॅट भी साबित होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper