यूपीडब्लूजेयू का शाहजहांपुर जिले में विस्तार, संजय जैन को कमान

शाहजहांपुर: यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू) के संगठन विस्तार कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए शाहजहांपुर में ईकाई का गठन किया गया है। संगठन को मजबूत बनाने के लिए मध्य उत्तर प्रदेश के जिलों का दौरा कर रहे यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह गुरुवार को शाहजहांपुर पहुंचे और जिले के प्रमुख पत्रकारों से मुलाकात कर बैठक की।

टीबी सिंह ने यूपीडब्लूजेयू की शाहजहांपुर जिले की कमान वरिष्ठ पत्रकार व लोकभारती के ब्यूरो चीफ संजय जैन को सौंपते हुए उन्हें जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है। जैन से अपेक्षा की गई है कि आगामी एक माह में जिला ईकाई का विधिवत गठन कर सूची यूपीडब्लूजेयू प्रदेश कमेटी के पास अनुमोदन के लिए भेज देंगे।

शाहजहांपुर जिले में बैठक के बाद यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह ने कहा कि संजय जैन न केवल वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकार हैं बल्कि कुशल संगठक भी हैं। संजय जैन जिले में पत्रकारों के हितों के लिए सदा संघर्ष करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री जैन के शाहजहांपुर जिले की कमान संभालने से संगठन को मजबूती मिलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper