यूपीडब्लूजेयू की बुलंदशहर जिला ईकाई का गठन, वरिष्ठ पत्रकार अशोक गोयल बने अध्यक्ष

बुलंदशहर: यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू) के संगठन विस्तार अभियान को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश अध्यक्ष टीबी सिंह मंगलवार को बुलंदशहर पहुंचे। यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष ने बुलंदशहर के दर्जनों पत्रकारों को अपने साथ जोड़ते हुए जिला ईकाई के गठन की घोषणा की है। अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार रहे अशोक गोयल को बुंलदशहर यूपीडब्लूजेयू की कमान सौंपी गयी है।

बुंलदशहर में एमएमआर माल के रायल पांडा गेमिंग जोन में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में जिले के तमाम पत्रकारों के बीच नयी ईकाई के गठन का एलान करते हुए यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह ने कहा कि जल्द ही नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अशोक गोयल बाकी पदाधिकारियों को नियुक्त कर सम्मेलन का आयोजन करेंगे। जिला ईकाई के गठन के मौके पर सहारा मीडिया के मुकुल शर्मा, जी न्यूज के अमित शर्मा, पीड़ित मानव समाचार पत्र के चंद्र भूषण मित्तल, सुयश शर्मा, यतेन्द्र शर्मा, जीतेंद्र सिंह उर्फ जीतू ठाकुर, साहित्य प्रताप, दीपेंद्र प्रताप, मोनू सिंह व राहुल प्रताप मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन बुलंदशहर जनपद के वरिष्ठ पत्रकार हरी अंगिरा जी ने किया।

यूपीडब्लूजेयू बुंलदशहर जिला ईकाई के गठन के बाद प्रदेश अध्यक्ष टीबी सिंह ने कहा कि अब तक तीन दर्जन जिलों में संगठन का विस्तार करते हुए पदाधिकारियों का एलान हो चुका है। कुछ जिलों में जहां संगठन निष्क्रिय था वहां भी इसे पुनर्जीवित कर दिया गया है। सिंह ने कहा कि इसी सप्ताह प्रदेश भर में पत्रकारों के साथ होने वाली ज्यादतियों, उनकी समस्याओं और मांगों पर विचार करने, मौके पर जाकर रिपोर्ट तैयार करने और निस्तारण के लिए उचित पहल करने के लिए प्रदेश स्तरीय कार्यदल का गठन कर लिया जाएगा। उक्त कार्यदल में प्रदेश भर के वरिष्ठ व युवा एवं उत्साही पत्रकारों को शामिल किया जाएगा।

गौरतलब है कि बीते तीन महीनों में लगातार अभियान चलाकर यूपीडब्लूजेयू ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में संगठन की ईकाई के गठन का काम पूरा कर लिया है। पश्चिमी यूपी के मुरादाबाद, सहारनपुर व मेरठ सहित कई मंडलों में भी यूपीडब्लूजेयू की ईकाई का गठन कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper