यूपीडब्लूजेयू प्रदेश उपाध्यक्ष बने कुलदीप पाहवा, उत्कर्ष सिन्हा वरिष्ठ सचिव

लखनऊ, 10 सितंबर, यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू ) की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए लखीमपुर के वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप पाहवा को उपाध्यक्ष बनाया गया है। राजधानी लखनऊ के जाने माने पत्रकार और जुबली पोस्ट मीडिया समूह के संपादक उत्कर्ष सिन्हा वरिष्ठ सचिव बनाए गए हैं।

गुरुवार को इसकी घोषणा करते हुए यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह ने बताया कि श्री कुलदीप पाहवा और उत्कर्ष सिन्हा का मनोनयन संगठन को मजबूत करेगा। उन्होंने कहा कि कुलदीप पाहवा का ट्रेड यूनियन की राजनीति और पत्रकारिता संगठनों में काम करने का दशकों पुराना अनुभव यूपीडब्लूजेयू के सदस्यों का मार्गदर्शन करेगा।

नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट (आईएफडब्लूजे ) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हेमंत तिवारी ने कहा कि श्री उत्कर्ष सिन्हा जनतांत्रिक मूल्यों को समर्पित पत्रकार हैं और देशभर में पत्रकारों व पीड़ितों के लिए संघर्षरत रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुलदीप पाहवा का अनुभव और सांगठनिक क्षमता यूपीडब्लूजेयू को नयी ऊंचाइयों पर ले जाएगी।

श्री उत्कर्ष सिन्हा और कुलदीप पाहवा को पदाधिकारी बनाए जाने पर यूपीडब्लूजेयू प्रदेश सचिव राजेश मिश्रा, पी पी सिंह, संगठन सचिव अजय त्रिवेदी, लखनऊ मंडल अध्यक्ष एंथोनी सिंह और वरिष्ठ पत्रकार सुनील दिवाकर ने माला पहनाकर स्वागत किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper