यूपीडब्लूजेयू बिजनौर ईकाई का गठन, आस मोहम्मद कैफ अध्यक्ष पवनराज शर्मा महासचिव बने

बिजनौर: यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू) के संगठन विस्तार के क्रम में शुक्रवार को बिजनौर ईकाई का गठन किया गया। पश्चिम उत्तर प्रदेश के दौरे पर बिजनौर पहुंचे यूपीडब्लूजेयू प्रदेश अध्यक्ष टीबी सिंह ने इसकी घोषणा की।

कई बड़े मीडिया संस्थानों में काम कर चुके व वर्तमान में सरोहा बुलेटिन के स्थानीय संपादक बिजनौर के वरिष्ठ पत्रकार आसमोहम्मद कैफ को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। जिले के वरिष्ठ पत्रकार व जनवाणी अखबार के पवन राज शर्मा को महासचिव नियुक्त किया गया है। यूपीडब्लूजेयू बिजनौर में एनडीटीवी संवाददाता जुबैर खान को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, दैनिक स्पेस प्रहरी के प्रभारी इफ्तेखार मलिक को उपाध्यक्ष बनाया गया है। दैनिक हिन्दुस्तान के राजकुमार, बिजनौर टाइम्स के इमरान अंसारी व विधान केसरी के मंजेश शर्मा को जिला सचिव बनाया गया है जबकि अनवार जमाल कोषाध्यक्ष होंगे। श्रीमती नाहिद फातिमा संगठन की प्रवक्ता होंगी। बिजनौर की जिला कार्यकारिणी में रिपब्लिक भारत के विशाल, धारा न्यूज के विनय नागर, सरोहा बुलेटिन के फहीम, स्पेस प्रहरी के महेश शर्मा और गांधीगिरी के नीरज चौधरी को शामिल किया गया है।

यूपीडब्लूजेयू की बिजनौर ईकाई के सदस्यों के नामों का एलान मंगलवार को जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में अध्यक्ष टीबी सिंह ने किया। इस मौके पर बिजनौर नगरपालिका अध्यक्ष शमशाद अंसारी भी मौजूद रहे और नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। नगरपालिका अध्यक्ष शमशाद ने यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह ने बिजनौर की नयी टीम को बधाई देते हुए उम्मीद जतायी कि जिले में पत्रकारों की समस्याओं के निराकरण के लिए संगठन प्रभावी आवाज बन कर उभरेगा। उन्होंने जिलाध्यक्ष आसमोहम्मद कैफ को जल्द ही बिजनौर में पश्चिम उत्तर प्रदेश में पत्रकारों का एक बड़ा कार्यक्रम करवाने की जिम्मेदारी सौंपी। श्री सिंह ने कहा कि उक्त कार्यक्रम में पश्चिमी जिलों के अलावा पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के पत्रकार भी शामिल होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper