यूपीडब्लूजेयू रामपुर जिला ईकाई का गठन, आमिर बने अध्यक्ष, रविशंकर महासचिव

रामपुर, जनवरी 12, यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू) के संगठन विस्तार अभियान को आगे बढ़ाते हुए गुरुवार को रामपुर जिला ईकाई का गठन कर दिया गया है। रामपुर के दौरे पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष टीबी सिंह ने दर्जनों पत्रकारों के साथ बैठक कर देश के प्रमुख इलेक्ट्रानिक चैनल आज तक के संवाददाता आमिर खां को जिला अध्यक्ष और पंजाब केसरी संवाददाता रवि शंकर को महासचिव नियुक्त करने का एलान किया। ईटीवी भारत संवाददाता आजम खां को रामपुर जिला ईकाई का कोषाध्यक्ष जबकि बीबीसी हिन्दी के संवाद प्रतिनिधि मुज्जसिम को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

रामपुर जिला ईकाई के पदाधिकारियों का चयन पत्रकारों की खुली बैठक में यूपीडब्लीजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह और आब्जर्वर के तौर पर पहुंचे प्रदेश सचिव व वरिष्ठ पत्रकार संतोष गुप्ता की उपस्थिति में किया गया। टीबी सिंह ने जिला अध्यक्ष आमिर और महासचिव रवि शंकर से दो सप्ताह के भीतर अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति कर जिला सम्मेलन आयोजित करने का निर्देश दिया।

यूपीडब्लूजेयू मुरादाबाद मंडल अध्यक्ष तमकीन भाई के कार्यालय रामपुर में पत्रकारों की बैठक को संबोधित करते हुए टीबी सिंह ने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में यूपीडब्लूजेयू की इकाइयों का गठन पूरा कर लिया गया है। जल्द ही संगठन का एक प्रदेश सम्मेलन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रामपुर जिला ईकाई की बागडोर पत्रकारिता के क्षेत्र में दो दशक से उपर का अनुभव रखने वाले काबिल लोगों के हाथ में दी गयी है जो पत्रकारों के हितों के लिए काम करेंगे और संगठन को नयी उंचाइयों पर ले जाएंगे।

प्रदेश सचिव संतोष गुप्ता ने कहा कि रामपुर जिला ईकाई के गठन के बाद जल्दी ही मुरादाबाद मंडल में मंडलीय सम्मेलन का आयोजन कर पत्रकारों के कल्याण की नयी योजनाओं पर काम शुरु किया जाएगा। मंडल अध्यक्ष तमकीन ने कहा कि मंडलीय सम्मेलन में प्रदेश के अन्य पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper