यूपी : आवारा कुत्तों ने महिला को बनाया निशाना, मौत

बिजनौर: एक चौंकाने वाली घटना में, 30 वर्षीय महिला अपने मवेशियों के लिए चारा इकट्ठा करके घर लौट रही थी, उस पर आवारा कुत्तों के एक झुंड ने हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को अस्पताल ले जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना हसनपुर थाना क्षेत्र के बिजनौरा गांव की है जब महिला नथिया को कुत्तों ने काट लिया। उसके चेहरे, पेट और गले पर गहरे जख्म थे।

परिजन बेहोशी की हालत में उसे हसनपुर सामुदायिक केंद्र ले गए लेकिन डाक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने कहा कि आवारा कुत्तों का झुंड क्षेत्र में खतरा बन गया है। कुत्तों ने पहले पड़ोसी कनाटा, दीपपुर, रामपुर और भाभा गांवों में लोगों पर हमला किया था। पिछले साल दिसंबर में, हुसैनपुर गांव में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने अपने घर के पास एक 15 वर्षीय लड़की को अपना उस समय शिकार बनाया जब वह अपने घर से कचरा डालने के लिए निकली थी।

लोगों ने स्थानीय प्रशासन से तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है अन्यथा वे आगामी चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper