यूपी इन्वेस्टर्स समिट में नहीं आए अखिलेश, मुलायम और मायावती

लखनऊ: यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य में निवेश और बेहतर कारोबार के इरादे से बुधवार से सूबे की राजधानी लखनऊ में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दो दिवसीय यूपी इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन किया। योगी सरकार ने इस आयोजन के सूबे के पूर्व मुख्यमंत्रियों को निमंत्रण भेजा था। इसके बावजूद कोई भी पूर्व सीएम शामिल यूपी इन्वेस्टर्स समिट नहीं हुए हैं।

बात दे कि योगी सरकार ने इन्वेस्टर्स समिट के लिए अखिलेश यादव,मुलायम सिंह यादव और मायावती सहित सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को न्यौता भेजा गया था। लेकिन इनमें से कोई भी पूर्व सीएम आयोजन में शामिल नहीं हुए। इस समिट में देश के शीर्ष 5000 उद्योगपतियों का जमावड़ा है। इनमें प्रमुख रूप से मुकेश अंबानी,गौतम अडानी,कुमार मंगलम बिड़ला,आनंद महिंद्रा,पकंज पटेल,शौभना कामिनेनी,रशेश शाह और नटराजन चंद्रशेखर उपस्थित हैं। सूबे में हजारों करोड़ की निवेश होने की उम्मीद से विकास की संभावनाएं हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper