यूपी उपचुनाव: सपा कार्यालय में जश्र का माहौल, भाजपा व कांग्रेस कार्यालय में पसरा सन्नाटा

लखनऊ। गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव में सपा की बढ़त नतीजों के साथ ही सपा के प्रदेश मुख्यालय में जश्र का माहौल रहा, वहीं भाजपा मुख्यालय पर गमगीन का माहौल रहा। सपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने रंग और गुलाल की जमकर होली खेली। सपा मुख्यालय पर बुआ और बबुआ जिन्दाबाद के जमकर नारे भी लगाये गये। सपा कार्यकर्ताओं ने जश्र के दौरान सपा और बसपा के झण्डें जमकर लहराये।

सपा मुख्यालय पर जश्र के दौरान सपा का कोई बड़ा नेता नही मौजूद था। वहीं भाजपा कार्यालय पर उपचुनाव के शुरुआती रुझान आने के बाद भाजपा के कार्यकर्ता एकत्रित हुए, उसके बाद भाजपा के पीछे होते ही कार्यकर्ता गायब हो गये। भाजपा के वरिष्ठ अपने-अपने तर्क देकर इधर-उधर कार्यालय में छिपते नजर आये।

यही कमोबेश हाल कांग्रेस का रहा, कांग्रेस प्रत्याशी दोनों सीटों पर जमानत नही बचा पाये। कांग्रेस मुख्यालय में सुबह से ही सन्नाटा छाया रहा, कांग्रेस नेता अपनी जमानत जब्त पर कोई टिप्पणी करने के बजाय भाजपा की हार पर बहुत खुश नजर आ रहे थे।

वहीं बसपा कार्यालय में सन्नाटा पसरा था। बसपा मुख्यालय वैसे भी आम कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा नही खुला रहता है। बुधवार को उपचुनाव के नतीजे आने पर वहां मौजूद नेताओं में भले ही खुश रहे हों, लेकिन पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के बेटे की आत्महत्या के बाद गमगीन महौल हो गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper