यूपी की बोतल में हरियाणा की शराब, सात गिरफ्तार

आगरा: शराब की खाली बोतल भी दूसरी बोतलों से महंगी बिकती है। इसके पीछे एक खास वजह है। खाली बोतलों की शराब तस्करों को जरूरत पड़ती है। वे थोक में खरीदते हैं। तस्करी की शराब इन बोतलों में भरकर बेची जाती है। एत्मादुद्दौला पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह के सात सदस्यों को पकड़ा है। जो हरियाणा की शराब यूपी में बेचा करते थे।

इंस्पेक्टर एत्मादुद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि कालिंदी विहार में काशीराम आवास ए-ब्लाक के सामने एक दुकान से नकली शराब बेचने की सूचना मिली थी। छापा मारा गया। मौके से सात लोगों को पकड़ा गया। आरोपित हरियाणा की शराब को यूपी की बनाकर बेचा करते थे। दुकान में खाली बोतलों में शराब की रीफिलिंग की जाती थी। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि बंदी के दिन शराब की बहुत खपत होती है। ठेकों तक पर यह शराब बिक जाती है। ग्राहक पहचान नहीं पाते। पुलिस ने बताया कि मौके से नकली क्यूआर कोड और 800 से अधिक ढक्कन भी बरामद किए।

मौके से इन्हें पकड़ा गया
नारखी, फिरोजाबद निवासी धर्मेंद्र सिंह व सोनू उर्फ मुनेश, राघव सिंह (मनोहरपुर, कमला नगर), धर्मेंद्र सिंह भदौरिया (कानपुर देहात), अंकित तिवारी (रीवा) व विनोद रघुवंशी (इरादतनगर) को पकड़ा गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper