यूपी की मथुरा जेल में बंद कैदी ने की खुदकुशी

मथुरा । दहेज हत्या मामले में यूपी की जेल में बंद एक कैदी ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि कैदी ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी।

जेल अधीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि बलदेव थाना क्षेत्र के मरदौरा निवासी हरि सिंह अपनी बहू की दहेज हत्या मामले में 23 मई 2021 से जेल में बंद था।

सोमवार की दोपहर उसने बैरक नंबर 7 के बाहर एक खंभे से रस्सी से लटककर फांसी लगा ली। उसके साथी कैदियों ने उसे नीचे उतारा और जेल अस्पताल ले गए।

अधीक्षक ने बताया कि गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मृतक का बेटा भी जेल में है।

खबरों के मुताबिक, मृतक ने इतना बड़ा कदम उठाने से एक घंटे पहले अपनी बेटी से फोन पर बात की थी। वह मामले को लेकर काफी परेशान था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper