यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कद्दानवर नेता रहे कल्याण सिंह को इलाज के लिए पीजीआई, लखनऊ में भर्ती कराया गया है.

बता दें, कल्याण सिंह पांच अगस्त को अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे. इसके पीछ वजह बताई गई कि वे होम क्वारनटीन हैं. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल एक पत्रकार बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद एहतियातन कल्याण सिंह भी होम क्वारनटीन हो गए थे.

हाल के दिनों में यूपी में कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें यूपी सरकार के मंत्री भी शामिल हैं. दो मंत्रियों का इस बीमारी से निधन भी हो गया है. चेतन चौहान और कमल रानी वरुण का निधन कोरोना संक्रमण से हुआ है. ये दोनों योगी सरकार में मंत्री थे. इससे पहले योगी सरकार में जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

अभी कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सतीश महाना ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. सतीश महाना ने ट्वीट में लिखा था, कोविड के प्रारंभिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper