यूपी चुनाव: अपर्णा यादव, संघमित्रा मौर्य भाजपा की नई पोस्टर गर्ल बनी

लखनऊ: अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के कुछ घंटों बाद, पार्टी ने महिला सुरक्षा पर केंद्रित एक नया पोस्टर जारी किया है। सुरक्षा चक्र शीर्षक वाले पोस्टर में अपर्णा यादव और भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य हैं, जिनके पिता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए भाजपा छोड़ दी थी। कैप्शन में लिखा है, सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां।

पोस्टर को प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा कांग्रेस के अभियान की प्रतिक्रिया के रूप में बताया गया है – लड़की हूं, लड़ सकती हूं। इस बीच, भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने उन लोगों पर निशाना साधा जो उनके पिता के एसपी में जाने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि संस्कार अच्छा शब्द है, लेकिन किसके पास है? एक हफ्ते पहले एक पिता ने पार्टी बदली और बेटी को खरी खोटी सुनाई गई। आज एक बहू ने पार्टी बदल दी है और उसका स्वागत किया जा रहा है। क्या इसे इस बात से जोड़ा जाना चाहिए कि बेटी पिछड़ी जाति की है और बहू ऊंची जाति की है?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper