यूपी चुनाव 2022: अखिलेश-राजा भैया बीच छिड़ा ट्विटर वार

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के बीच अब ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। अखिलेश यादव ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि कुंडा विधानसभा क्षेत्र में फर्जी वोटिंग हुई, जहां से राजा भैया उम्मीदवार हैं।

अखिलेश ने सबूत के तौर पर एक फोटो ट्वीट कर कुंडा में चुनाव रद्द करने की मांग की। बाद में ट्वीट को कुछ देर बाद डिलीट कर दिया गया। सपा प्रमुख के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राजा भैया ने ट्वीट किया कि अखिलेश द्वारा ट्वीट किया गया वीडियो 2019 के हरियाणा चुनाव का था।

राजा भैया ने कहा कि राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ राजनीतिक नेता अखिलेश जी होने के नाते राजनीति में ऐसी नफरत अच्छी नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper