यूपी: प्रतापगढ़ में दुर्घटना में 3 घंटे में चार मौत

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कल मंगलवार की शाम से लेकर रात दस बजे तक हुयी तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मृत्यु हो गयी है।

पुलिस ने आज यहां कहा कि पहली दुर्घटना थाना क्षेत्र उदयपुर के रेहुआ के पास घटी जहाँ पर अचानक सड़क पर आई एक गाय को बचाने के प्रयास में बाइक के अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा जाने से बाइक सवार रोहित व उसके मौसेरे भाई धर्मेश की मृत्यु हो गयी।

दूसरी दुर्घटना रानीगंज के जरियारी गांव में घटी जहाँ शाम को घर से बाहर शौच के लिये जा रही उषा सिंह की अज्ञात वाहन की टक्कर से मृत्यु हो गयी। चालक वाहन लेकर फरार हो गया। तीसरी दुर्घटना कुन्डा कोतवाली के खनवरी रोड पर काजी पुर महाराज पुर के पास घटी जहां पिकअप की टक्कर में बाइक सवार पवन मृत्यु हो गयी ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper