यूपी फिर हुआ शर्मसार, 11वीं की छात्रा के साथ अपहरण के बाद सामूहिक दुराचार

हाथरस: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में भी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला सूबे के हाथरस से है जहां के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य व उसके चार साथियों पर छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा कोतवाली सहपऊ क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक, वह शाम को जब स्कूल से घर लौट रही थी तभी क्षेत्र के जलेसर रोड पर कार सवार पूर्व जिला पंचायत के सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया और जंगल में ले जाकर अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर हथियारों के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार, छात्रा की हालत बिगड़ने पर आरोपियों ने उसको कार में लादकर गांव के पास ही फेंक दिया। डरी सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने रविवार को पुलिस में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने रविवार को बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper