यूपी: भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

कासगंज: अलीगढ़ से बिलराम की ओर लौट रहे भाजपा नेता पर दो बाइक सवार युवकों ने जानलेवा हमला किया। गोलियां उनकी गाड़ी में जा लगीं। किन्तु भाजपा नेता ने वहां गाड़ी न रोक एक ढ़ावे पर रोकने से हमलावर अपने मंसूबे में कामयाब न हो सके। मामला शुक्रवार की देर रात का है।

भाजपा नेता कुलदीप प्रतिहार शुक्रवार की देर शाम करीब 9 बजे अपनी बंलैरो में सवार हो अलीगढ़ से चलकर बिलराम की ओर आ रहा था। देर रात जब वह बिलराम से कुछ ही दूर था कि एक ढाबा के समीप दो बाइक सवार युवक आए और स्कार्पियो सवार प्रतिहार को निशाने बनाते हुए गाड़ी पर फायरिंग कर दी। हालांकि गोलियां गाड़ी में लगीं किन्तु प्रतिहार के वहां गाड़ी न रोक आगे एक अन्य ढावे पर रोक वहां सुरक्षा व मदद मांगने के चलते हमलावर भी वहां से चले गये।

फोन पर पुलिस को सूचना दिये जाने पर कासगंज के कोतवाली अशोककुमार सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और प्रतिहार को सुरक्षित कासगंज लाये। कोतवाली के अनुसार हमलावरों का पता लगवाया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper