यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन मई को आएंगे तीन दिन के दौरे पर आएंगे उत्तराखंड

पौड़ी हरिद्वार: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन मई से तीन दिन के दौरे पर उत्तराखंड आएंगे। इस दौरान वह यमकेश्वर के महायोगी गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय विथ्यानी का दौरा करेंगे। साथ ही, पांच मई को हरिद्वार में उत्तर प्रदेश पर्यटक निगम के भागीरथी पर्यटक आवास गृह का लोकार्पण करेंगे।

स्वास्थ्य एवं शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यूपी के सीएम योगी के यमकेश्वर ब्लॉक के प्रस्तावित दौरे से पूर्व उन्होंने विथ्यानी पहुंचकर यहां तैयारियों और व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। रावत ने योगी के पैतृक गांव जाकर उनकी मां और परिजनों से भी मुलाकात की।

इस दौरान जिलाधिकारी पौड़ी विजय कुमार जोगदंडे ने अधिशासी अभियंता ग्रामीण निर्माण कोटद्वार को प्रस्तावित कार्यक्रम को चाक-चौबंद व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। दूसरी ओर, हरिद्वार के एसडीएम पूरन सिंह राणा ने बताया कि, यूपी के सीएम योगी और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी पांच मई को यूपी पर्यटक निगम के भागीरथी पर्यटक आवास गृह का लोकार्पण करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper