यूपी में अपराधियों के हौंसले बुलंद, नोएडा में घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म

नोएडाः उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में भी महिलाओं के साथ बलात्कार व छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन महिलाएं वहशियों की हवस का शिकार बन रही है। ताजा मामला सूबे के नोएडा के बरौला गांव का है जहां एक युवती के साथ घर में घुसकर कथित दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि गाजियाबाद के रहने वाले सुरेंद्र ने फोन पर बात करके उससे दोस्ती कर ली और एक दिन उसके घर पहुंच गया और अकेली पा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार सुरेंद्र ने शादी करने के बहाने 11 दिसंबर को महिला को सेक्टर 11 बुलाया। वहां फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने बुधवार रात शिकायत दर्ज कराई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फिलहाल फरार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper