यूपी में आसमानी बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में बिजली गिरने की अलग-अलग घटनाओं में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, प्रयागराज, बांदा, चित्रकूट, महोबा, कानपुर, मऊ और गाजीपुर जिलों में लोगों की मौत की खबर है।

राज्य सरकार ने एक बयान में कहा कि “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है और प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को तुरंत 4 लाख रुपये का भुगतान करने का निर्देश दिया है।”

संबंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है। ताजा घटना सोमवार को प्रयागराज में हुई, जब भारी बारिश के दौरान खेतों में काम कर रहे चार लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। एक अन्य मौत तब हुई जब पीड़ितों ने बारिश के दौरान पेड़ों के नीचे शरण ली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper