यूपी में चुनाव तारीखों की हुई घोषणा, सोशल मीडिया पर शेयर हुए जीत वाले पोस्टर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर प्रमुख राजनीतिक दलों की जीत वाले पोस्ट नजर आने लगे है। पार्टियों ने पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी करना शुरू कर दिया है। भाजपा के पोस्टर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भीड़ की तरफ हाथ लहराते हुए एक तस्वीर है और कैप्शन में लिखा है, “राज तिलक की करो तैयारी, 10 मार्च को फिर आ रहे हैं भगवधारी।”

समाजवादी पार्टी के पोस्टर में अखिलेश भीड़ की तरफ हाथ लहराते हुए दिखाई दे रहे है, और कैप्शन में लिखा है, “चल पड़ी है लाल आंधी, आ रहे हैं समाजवादी।” ‘लाल आंधी’ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा पहनी जाने वाली लाल टोपी को कहा गया है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पोस्टर में पहली बार दो नेता हैं – मायावती और सतीश चंद्र मिश्रा – और कैप्शन में दावा किया गया है – “10 मार्च, सब साफ, बहनजी है यूपी का आस।”

कांग्रेस के पोस्टर में दावा किया गया है “10 मार्च – आ रही है कांग्रेस”। पोस्टर में प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर है। 10 मार्च – उस दिन को संदर्भित करता है जिस दिन विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, अभी पोस्टर युद्ध शुरू हुआ है और आने वाले दिनों में सोशल मीडिया पर इस तरह के प्रचार की भीड़ देखने को मिलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper