यूपी में दो हिस्सों में बंटी चलती ट्रेन, 200 मीटर आगे निकला गंगा गोमती एक्सप्रेस का इंजन, बाल-बाल बचे लोग

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मंगलवार को बड़ा हादसा टल गया। यहां गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन हादसे का शिकार होने से बच गई। दरअसल, गंगा गोमती एक्सप्रेस प्रयागराज से लखनऊ जा रही थी। इसी दौरान गंगा गोमती एक्सप्रेस का इंजन बीच रास्ते में ट्रेन को छोड़कर आगे बढ़ गया।

इससे ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। इंजन कोच को छोड़कर 200 मीटर आगे निकल गया। गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा टल गया। यह घटना रामचौरा रोड स्टेशन के पास हुई। सूचना मिलने के बाद ट्रेन से यात्री बाहर उतरे। मंगलवार की सुबह 6:30 बजे के आसपास यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि कपलिंग टूटने की वजह से यह घटना हुई। फिलहाल रेलवे की टेक्निकल टीम ने मरम्मत कर दी है। तकरीबन 2 घंटे के बाद लखनऊ के लिए ट्रेन रवाना हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper