यूपी में पत्नी ने अपने ही पति को दी खौफनाक मौत, वजह जानकर कांप जाएगी रूह

 


बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने फेसबुक प्रेमी के लिए अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली जिले के छावनी क्षेत्र का है। यहां कंधारपुर गांव में रोहित कुमार (27) अपनी पत्नी आरती (24) के साथ रहता था। शनिवार को रोहित को शव छावनी क्षेत्र के एक खेत में पड़ा हुआ मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले की जांच शुरू की।

जांच में सामने आया था कि रोहित की गला काट कर हत्या की गई थी। पुलिस ने शक के आधार रोहित की पत्नी से पूछताछ की। सख्ती दिखाई तो उसने सारा राज उगल दिया। बरेली के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की फेसबुक पर अनुज पटेल नाम के शख्स से दोस्ती हुई थी। दोनों ने महिला के पति रोहित को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

बरेली पुलिस ने 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए आरती, उसके फेसबुक दोस्त अनुज पटेल (20) और उसके दोस्त विवेक कुमार (19) को गिरफ्तार कर लिया। एसपी (शहर) राहुल भाटी ने बताया कि तीनों के खिलाफ हत्या समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा है।

बता दें कि महाराजगंज में भी सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद महिला अपने दो बच्चों को लेकर चली गई थी। महिला का पति अपने बच्चों और पत्नी को खोज रहा था। शिकायत पर पुलिस ने महिला, दोनों बच्चों और उसके फेसबुक प्रेमी को बरामद करके मामले का खुलासा किया था।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper