यूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 6 पीपीएस अफसरों का तबादला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मंगलवार देर रात बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। जानकारी के अनुसार डीजीपी मुख्यालय ने प्रांतीय पुलिस सेवा (पीपीएस) के 6 अधिकारियों का तबादला कर दिया हैं। ट्रांसफर लिस्ट में शामिल होने वाले पीपीएस अफसरों के नाम हैं- प्रमोद कुमार सिंह, विनीत सिंह, अनुज कुमार चौधरी, अजय कुमार, शीतला प्रसाद और रजनीश।

पीलीभीत में तैनात प्रमोद कुमार सिंह यादव को अयोध्या ट्रांसफर किया गया है। विनीत सिंह को लखनऊ से पीलीभीत, अनुज कुमार चौधरी को प्रशिक्षण मुख्यालय से रामपुर, अजय कुमार तृतीय को अयोध्या से ईओडब्ल्यू सेक्टर कानपुर, रजनीश कुमार यादव को चित्रकूट से लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट का ट्रांसफर किया गया है। इसके अलावा शीतला प्रसाद पाण्डेय को पीएसी अलीगढ़ से चित्रकूट भेजा गया है।

इससे पहले योगी सरकार ने शनिवार को भी बड़ा प्रशासनिक फेरबदल कर 15 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया था। बागपत और जौनपुर में नए जिलाधिकारियों की तैनाती देने के साथ विंध्याचल, आगरा, चित्रकूट धाम और अलीगढ़ में भी नए मंडलायुक्तों की तैनाती की गई है। आने वाले दिनों में कई दूसरे अफसरों को भी इधर से उधर किया जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper