यूपी में भाजपा विधायक के समर्थकों की बदसलूकी पर फूट-फूटकर रोया ट्रैफिक पुलिसकर्मी

उन्नाव। एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने हूटर बजा रही एक कार को जब रोका, तो उसमें से निकले लोग उसके साथ बदतमीजी करने लगे और खुद को भाजपा नेता के समर्थक बताने लगे। खबरों के मुताबिक, बदतमीजी कर रहे कुछ लोग खुद को भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला का रिश्तेदार बता रहे थे।

ट्रैफिक कांस्टेबल ने हूटर बजाने पर एक एसयूवी की तस्वीर लेने की कोशिश की, जिस पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था। कांस्टेबल को ऐसा करता देख कार सवारों को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे खूब खरी-खोटी सुना दी। साथ ही गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। वे ट्रैफिक कांस्टेबल को घसीटकर पास के पुलिस थाने ले गए, जहां इंस्पेक्टर के सामने ट्रैफिक पुलिसकर्मी फूट-फूट कर रोने लगा और पूरा मामला बयां किया।

इस बीच अन्य पुलिसकर्मी बेबस, तमाशबीन बने रहे। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी इस घटना पर टिप्पणी करने को तैयार नहीं था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper